एनसीपी के माइनॉरिटी सेल मुंबई के नेता 36 किलो के गांजे के साथ गिरफ्तार

स्वदेश मालवीय 

मुंबई :एनसीपी के माइनॉरिटी  सेल मुंबई के वाइस प्रेसिडेंट को पुलिस ने ३६ किलो से अधिक का गांजा के साथ गिरफ्तार किया है! घटना देवनार पुलिस स्टेशन के बाजू मित्र मंडल, जीना मार्केट,गोवंडी पश्चिम की है बरामद गांजे की कीमत ४ लाख ४० हजार ४०० रूपय आंकी गई है गांजे की तस्करी के मामले में नेता के अलावा उसके परिवार के ४  लोगों को गिरफ्तार किया गया.

जिन से बरामद एक स्कार्पियो कार पर प्रेस और महाराष्ट्र गुन्हा तापस लिखा हुआ है
३१ मार्च की देर रात को देवनार पुलिस को मिली गुप्त सूचना के अनुसार मार्केट में मारे गए छापे में एनसीपी के माइनॉरिटी सेल के नेता सोहेल रतन सैयद (४७ )के विषय में देवनार पुलिस का कहना है सोहेल के खिलाफ २००६ में फेक करेंसी और  घाटकोपर नारकोटिक के ३ मामले दर्ज है.गिरफ्तार किए गए ५  लोगों के नाम पुलिस ने क्रमशः बताए हैं १ . सोहेल रतन सय्यद (४७); 2 .सुल्तान रतन सय्यद ( २७ );  3. शहजाद सोहेल सय्यद (२२); ४. शफीक इनाम सय्यद (२७);५ . उसका भतीजा आवाज फयाज सय्यद (१७ ) जिनसे ३६  किलो७०० ग्राम गांजा पुलिस ने बरामद किया है इसके अलावा महेंद्रा स्कार्पियो कार MH /28 V /9358, कार की  कीमत ७ लाख रूपये है सेमसन  मोबाइल, सिम के साथ जिसकी कीमत लगभग ५००० , और करीब ६२०६४ की नकदी बरामती है.ऐसे कुल मिलाकर १२  लाख ७  हजार ४५० रूपये का सामान पुलिस ने छापे में जप्त किया है
इस मामले में डीसीपी जॉन ६ के शिवाजी ऊप्पम ,ए सीपी देवनार डिवीजन -दिनेश देसाई, के मार्गदर्शन पर यह छापा पी आई दत्तात्रेय शिंदे, देवनार पुलिस स्टेशन पी आई दत्तात्रेय चौधरी,पीएसआये – हनुमंत शिंदे , विक्रम, सतपाल, संभाजी ,भोसले, विक्रम, जानकार ,क्राइम ब्रांच डिडक्शन के डोंगरे, मिरे, म्हात्रे, भोंसले और कुरकुटे की टीम ने मिलकर इस छापे को सफल किया है.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email