छोटे शहर से आये राजवीर सिंह राजपूत को बड़े पर्दे पर भी मिल रही सराहना

मेहनत, लगन और जज्‍बा जब कुछ पाने की हो तो मंजिल दूर नहीं होती है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है राजवीर सिंह राजपूत ने, जो एक छोटे से शहर से आते हैं। उन्‍हें आपने टीवी स्‍क्रीन पर देखा होगा, मगर अब उन्‍होंने अभिनय की दुनियां में एक और कदम बड़े पर्दे की ओर बढ़ाया है, जहां उनके काम को काफी सराहा जा रहा है। साथ ही फिल्‍म के जानकारों का कहना है कि राजवीर आने वाले दिनों में इंडस्‍ट्री में निखर कर सामने आयेंगे। उनमें एक्टिंग की क्षमता कमाल की है, जो उन्‍हें औरों से अलग बनाती है।
राजवीर सिंह राजपूत इन दिनों फिल्‍मों के अलावे वेब सीरीज में भी शानदार ढंग से नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला, निमरत कौर और राहुल देव जैसे मंजे हुए अभिनेता के साथ उनकी वेब सीरीज ‘द टेस्‍ट केस’ आ रही है, जिसमें उनका किरदार भी काफी दमदार है। वहीं, दूसरी वेब सीरीज सैफ अली खान, नवाज उद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्‍टे जैसे लीजेंड्री कलाकारों के साथ आ रही है, जिसका नाम है – ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’। इसमें राजवीर खूफिया एजेंसी रॉ के एजेंट की भूमिका में नजर आयेंगे। दोनों वेब सीरीज जल्‍द ही आने वाली है। वहीं, ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’ के कवर वीडियो में उन्‍हें अपनी आवाज दी है और यह यू-ट्यूब पर रिलीज भी हो चुका है। राजवीर के इस कवर वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
बता दें कि राजवीर सिंह राजपूत के पास कई फिल्‍मों के भी ऑफर हैं। अभी हाल ही में उनकी हिंदी थ्रिलर मूवी ‘वो कौन है कातिल’ रिलीज हो चुकी है और फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने इसमें राजवीर के अभिनय को नोटिस भी किया है। इसके अलावा ‘नजदीकियां’ और ‘लव किलर’ में भी सेंट्रल कैरेक्‍टर में नजर आयेंगे। जबकि एक राजस्‍थानी फिल्‍म ‘तेरा छाया आधी रात’ सलोनी पहवा के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। इसका एक शेड्यूल पूरा भी हो चुका है। चूंकि राजवीर ने अकबर – बीरबल, कृष्‍ण कन्‍हैया, तुम बिन जिया जाय न, नीली छतरी, प्‍यार में सावधान, क्राइम पेट्रोल, जैसे सीरीयल्‍स में भी काम किया है और मुंबई में थियेटर से भी जुड़े रहे हैं, तो कहते हैं कि टीवी में काम करना अलग है। वहीं, थियेटर मूवी में काम आता है। अभी हमने बैंडिट क्विन के रायटर रंजीत कपूर व चिंटू जी के साथ चेखोव की दुनियां भी प्‍ले कर रहा हूं। उन्‍होंने कहा कि हालांकि लोग इंटरटेमेंट इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों के लिए ही आते हैं, मगर यहां आने के बाद खुद को मेंटेन करने के लिए लोग टीवी में रहना पसंद करते हैं। क्‍योंकि टीवी इंडस्‍ट्री बहुत टफ है, मगर स्‍कोप भी है।
Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email