पत्रकारों की सजगता से हुक्का पार्लर पर छापा,अर्धनग्न स्थित में दर्जनों लड़के लडकिया मिली.पार्लर चालक भी गिरफ्तार.

(म विजय)

पुणे पौड रास्ते पर कोथरुड बस डेपो के पास के रॉयल बाबाज गार्डन होटल में चलाये जा रहे अवैध हुक्का पार्लर के विरुद्ध स्थानीय पत्रकारों ने एकजुटता दिखाते हुए पहले पुलिस थाणे में शिकायत दर्ज करवाई,फिर पुलिस को साथ लेकर उक्त हुक्का पार्लर पर छापा मरवाया.इस छापे में पुलिस ने उस होटल मालिक , सर्फराज अजगरअली अन्सारी और एजाझ  काझी को गिरफ्तार किया है था तथा होटल से ५० – ६० हुक्का फ्लेवर के खली डबे, ५५ फिल्टर, २५ हुक्का पॉट और पाईप बरामद किये है.

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार सरफराज अजगर अली अंसारी और एजाज़ क़ाज़ी पर तम्बाखू जन्य पदार्थ रखने के आरोप के तहत आपराधिक मामला दर्ज़ किया गया है .कोथरूड पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक (अपराध )शंकर  ने भी इस बात को दोहराया है .प्रेज़ेन्टिंग नियोंन नाईट के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पोस्ट को देख कर ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल चलाने वाले कुछ पत्रकारों ने (दैनिक सकाळ के  जीतेन्द्र मैड , दैनिक पुढारी के  दीपक पाटिल , प्रेस ९ के राकेश वाघमारे ,सी  २४तास के तुकाराम गोडसे ने कोथरूड पुलिस की सहायता से रविवार की रात ढाई बजे रॉयल बाबाज़ गार्डन में चल रहे अवैध हुक्का पार्लर पर छापे मारी की . इस बारे में जानकारी देते हुए ऑल इंडिया जर्नलिस्ट असोसिअसन के सम्पर्क प्रमुख सागर बोद्गिरे ने बताया कि हमें सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली थी कि उपरोक्त जगह ९९ रुपयों में हुक्का दिया जाता है . सुबह जब कोथरूड पुलिस की मदद से इस हुक्का पार्लर पर छापेमारी की गयी तो ५० से ६० हुक्का फ्लेवर के खाली डिब्बे , २५ हुक्का पॉट , और हुक्का पाइप मिले .

पुलिस की छापेमारी के दौरान इस हुक्का पार्लर में कई युवक – युवतियां अर्धनग्न अवस्था में मिली , पुलिस की छापेमारी से हुई भगदड़ का फायदा उठाते हुए कुछ युवक – युवतियां भागने में सफल हो गये . मिली जानकारी के अनुसार इस हुक्का पार्लर में बेहद ही गोपनीय तरीके से हुक्का  पार्लर चलाया जा रहा था . पुलिस ने छापेमारी में गांजा भी बरामद किया है . इस हुक्का पार्लर में नशे में धुत्त पाए गये युवक युवतियों को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया . जबकि पुलिस की छापेमारी के दौरान ही पार्लर के कर्मचारियों ने कुछ अमली पदार्थों को नष्ट भी कर दिया . एक बड़े पुलिस अधिकारी के कार्यालय के पास ही चल रहे इस हुक्का पार्लर ने पुलिस विभाग की पोल खोल कर रख दी है .

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email