भाजपा में परिवारवाद नहीं चलता: आशीष शेलार 

अंधेरी में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन
(शीतला प्रसाद सरोज) 
मुंबई। भाजपा, मुंबई के अध्यक्ष एड. आशीष शेलार ने कहा कि पार्टी की असली पहचान कार्यकर्ता हैं। भजपा में अन्य राजनैतिक दलों की तरह परिवारवाद नहीं चलता। भारतीय जनता पार्टी, अंधेरी अंधेरी विधानसभा क्षेत्र की ओर से अंधेरी ( पू.) के न्यू. नागरदास रोड स्थित पानीपत के मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि एड. आशीष शेलार ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं का स्वभाव हमें अच्छी तरह से  पता है। यहां के लोगों से  मेरा गहरा रिश्ता भी है। उन्होंने कहा कि मित्र और विरोधी पक्ष को लोगों को मैं चुनौती देतो हूं कि हॉल में नहीं, किसी मैदान में कोई कार्यक्रम कर के दिखाएं तो उन्हें उनकी औकात का पता चल जाएग कि भीड़ कितनी आयी। शेलार ने कहा कि भविष्य में होने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनाव के लिहाज से आज का यह कार्यक्रम काफी मायने रखता है, जिसे चुनाव की तैयारी हम कह सकते हैं।

कार्यक्रम में शामिल लोगों को उन्होंने आश्वासन दिया कि बहुत संभव है इस बार भी पिछली बार की तरह अंधेरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में सुनील यादव ही प्रत्याशी हों।मनपा के/पूर्व प्रभाग समिति के अध्यक्ष सुनील यादव ने स्टेज पर बैठे नगरसेवक मुरजी पटेल की ओर इशारा कहा कि जब पार्टी बुरी दशा में थी, तो उसका झंडा पकड़ने वाला कोई नहीं था। आज पार्टी की स्थिति बेहतर है तो दलबदल कर आये लोग भी चुनाव लड़ने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसा होगा नहीं। पार्टी भी सब समझती है कि किसकी कितनी औकात है।दलबदलू आज यहां हैं, कल अगर टिकट नहीं उन्हें दिया गया तो पाला बदल देंगे। उन्होंने कहा कि इन दिनों उनका प्रभाग समिति का कार्यालय जनता दरबार में तब्दील हो गया है, जहां क्षेत्र के लोगों  की समस्या का निपटारा व्यापक पैमाने किया जा रहा है। 2019 के विधानसभा के चुनाव में हमें कोई रोक नहीं पायेगा।

हम भारी मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। गौरतलब है कि कार्यक्रम में वार्ड से लेकर जिला स्तर के कई पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा की गई, जिस पर सभी पार्टी के लोगों ने प्रसन्नता जाहिर की। कार्यक्रम का संचालन भाजपा, उत्तर-पश्चिम जिला के उपाध्यक्ष अशोक पांडेय ने किया। इस अवसर पर भाजपा, महाराष्ट्र सचिव संजय पांडेय, भाजपा उत्तर-पश्चिम जिला अध्यक्ष और विधायक अमित साटम, मौ. अब्दुल कलाम आजाद ट्रस्ट के अध्यक्ष हैदर आजम, मुंबई उपाध्यक्ष अभिजीत सामंत, नगरसेवक पंकज यादव, पूर्व नगरसेविका संध्या यादव, अंधेरी मण्डल अध्यक्ष विलासिनी चव्हाण, महामंत्री जगत गौतम, सरबजीत सिंह संधू, राकेश तिवारी, बच्ची सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email