शिवसेना का बेरोजगारों के लिए मेला,कहा पेट की जात नही होती!

 

शिवसेना की ओर से आयोजित बेरोजगार मेले में ५०००बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने का विश्वास आयोजकों की तरफ से दिया गया है।डोंबिवली पूर्व मे ११मार्च को सुबह ९.००बजे से यहाँ के  पिंपलेश्वर महादेव मंदिर में आयोजितइस रोजगार मेले में बेरोजगारों को उनके पूरे परिचय पत्र एवम डिग्री के साथ आने का आह्वान किया गया है। इससे नौकरियों की आवश्यकताए पूरी करनेवाले बेरोजगारों को मौके पर रोजगार उपलब्ध करवाने का दावा आयोजकों का है।

शहर के सुशिक्षित बेरोजगारों के लिए बेहतर रोजगार हेतु देश की प्रसिद्ध संस्थान गोदरेज,टाटा,रिलायन्स,एयरपोर्ट,डिश टी.व्ही. झी मराठी, हिंदुस्थान टाईम्स, एचडीएफसी बँक, आईसीआईसीआय बँक, अॅक्सीस बँक,मारुतीसुजुकी, आयटी सेक्टर जैसी अनेक कंपनियां रोजगार मेला में सहभागिता कर रही हैं।

पत्रकारों की एक बैठक में कल्याण डोम्बिवली मनपा स्थाई समिति सभापती रमेश म्हात्रे ने कहा की ऐसी नीति के खिलाफ पत्रकारो को आगे आना चाहिय , बेरोजगारों मे स्थानीय भूमिपुत्रों को ही प्राथमिकता देने के आग्रही सवाल पर शिवसेना नेता गोपाल लांडगे ने कहा कि’पेट की जाति नही होती है, यह रोजगार मेला है। बड़े बड़े संस्थान हैं जो संस्थान की अहर्ताओं को पूरा करेंगे, हैं। उन्हें रोजगार के अवसर है। शिवसेना का  प्रयास है की बेरोजगार युवकों को बेहतरी के लिए रोजगार उपलब्ध हो! इस लिए यह रोजगार मेला आयोजित किया गया है।

 

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email