google-site-verification: googled7b5055a55096bfc.html
Latest

भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होगा दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा वाला फ़ोन  

पिछले महीने सैमसंग (Samsung) ने चार रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन Galaxy A9 मलेशिया में लॉन्च किया था।अगले हफ्ते कंपनी भारत में Galaxy A9 लॉन्च करने वाली है। सैमसंग ने हाल में भारत में तीन कैमरे के साथ सबसे किफायती स्मार्टफोन Galaxy A7 (2018) लॉन्च किया था। उमीद है कि सैमसंग Galaxy A9 कि सेल इस महीने से सुरु हो जाएगी ।यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर में आएगा।उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत करीब 35,000 रुपये हो सकती है।

Read:-निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को छठ मइया ने दिया आशीर्वाद आशीर्वाद, मिली बम्पर ओपनिंग

सैमसंग Galaxy A9 के पीछे 4 कैमरे लगे है । इस स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। 5 मेगापिक्सेल का कैमरा डेफ्थ इफेक्ट के लिए होगा। इसके अलावा, फोन में 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है, जो कि 120 डिग्री तक का व्यूइंग एंगल देता हैं।स्मार्टफोन में लगा चौथा कैमरा 10 मेगापिक्सेल का है।सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सेल का कैमरा लगा है।

सैमसंग का यह स्मार्टफोन Android 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 और दूसरे रेगुलर कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं।अगर सिक्योरिटी ऑप्शंस की बात करें तो इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर है।सैमसंग का यह फोन Face Unlock को भी सपोर्ट करता है।

सैमसंग Galaxy A9 में 6.3 इंच का सुपर AMOLED इंफीनिटी डिस्प्ले है।इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800 mAh की बैटरी है।यह स्मार्टफोन 2.2 GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है।सैमसंग का यह फोन 6GB और 8GB रैम ऑप्शंस में आ रहा है।दोनों ही ऑप्शन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, जिसे आप माइक्रोSD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *