google-site-verification: googled7b5055a55096bfc.html
CrimeFEATUREDNews

मुख्यमंत्री के विश्वास पर खरे उतरने लगे है इंस्पेक्टर प्रदिप शर्मा।

(प्रियांशु शुक्ला )

मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने वापस आते ही एक बार फिर अपने हाथ दिखाने शुरु कर दिए हैं.कांग्रेसी सरकार में  7 – 8 साल साइड लाइन कर दिए गए ये इंस्पेक्टर पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने विश्वास दिखाते हुए उनकी फिर से बहाली की है इंस्पेक्टर शर्मा गृह मंत्रालय के विशेष अनुसंशा पर ठाणे अपराध शाखा में वहाल हुए है . शर्मा भी मुख्यमंत्री के विश्वास पर खरे उतरे है और बहाली के कुछ दिन बाद ही  दाऊद इबाहिम के भाई इकबाल कास्कर को दबोचा है.

इकबाल पर व्यापारी को धमकाकर हफ्ता वसूलने का आरोप है. हफ्ता वसूली निरोधक दस्ते ने सोमवार को इकबाल को उसके नागपाड़ा स्थित घर से दबोचा है. ठाणे के इस दस्ते के इंचार्ज मुम्बई पुलिस के जाने-माने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा हैं.

अंडरवर्ल्ड से करीबी के आरोपों के चलते प्रदीप शर्मा को वर्ष 2009 में निलबिंत कर दिया गया था. लम्बे समय के बाद जुलाई में ही उनकी बहाली हुई है. जानकारों की मानें तो प्रदीप शर्मा अब तक करीब 100 एनकाउंटर कर चुके हैं.

दाऊद के भाई इकबाल कास्कर के बारे में बताया जाता है कि 1993 में हुए बम विस्फोट के बाद इकबाल दुबई भाग गया था. बाद में प्रत्यर्पित कर उसे भारत में लाया गया था. लेकिन किसी भी आतंकवादी घटना में उसका हाथ नहीं मिला. बताया जाता है कि वह दाऊद के लिए हफ्ता वसूली करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *