अवैध सम्बन्ध जारी रखने से इनकार करने पर ढीठ डाक्टर ने संवेदनशील विडियो महिला के पति को भेजा, गिरफ्तार

मुंबईः मेघवाडी पुलिस ने  मुंबई के 58 वर्षीय एक चिकित्सक को अपनी एक मरीज का कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार किया है. इस मामले में आश्चर्यजनक रूप से महिला द्वारा अविध रिश्ते बनाने से मना करने पर उस ढिठ डाक्टर ने उक्त विडिओ महिला के पति को भेज दिया. और पति ने भी महिला से मामला समझ कर उक्त आरोपी डाक्टर के विरुद्ध मेघवाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

मेघवाडी पुलिस थाने में उक्त महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय पीड़ित महिला चिकित्सक वंशराज दिवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी. पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि आरोपी डाक्टर ने किसी बीमारी के उपचार के लिए मई 2015 में उसे एक सुई लगाया जिसके बाद वह उसके क्लीनिक में बेहोश हो गई. पुलिस अधिकारी के अनुसार इसके बाद, चिकित्सक ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो चिकित्सक ने बनाई थी.

पीड़ित महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार जब पीड़िता ने आरोपी से वह क्लिप मांगी तो चिकित्सक ने उसे धमकाया और कहा कि यदि वह उससे शारीरिक संबंध नहीं रखेगी तो वह क्लिप को ऑनलाइन पब्लिश कर देगा. अधिकारी ने कहा, ‘‘इसके बाद जब क्लीनिक में कोई मरीज नहीं होता था, तब आरोपी ने कई बार उसका बलात्कार किया.’’ इस बीच, महिला का पिछले साल दिसंबर में विवाह हो गया और वह उपनगर मलाड में अपने पति के घर चली गई.

अधिकारी ने बताया कि हालांकि, आरोपी ने हाल में फिर पीड़िता से संपर्क किया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने जब इनकार कर दिया तो उसने वीडियो साझा करने की धमकी दी. महिला के पति को तीन अक्टूबर को उसके फोन में एक वीडियो क्लिप भेजी गई, जिसमें महिला और एक व्यक्ति था. जब पीड़िता के पति ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो महिला ने उसे आरोपी के बारे में बताया.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला का पति उसे मेघवाडी पुलिस थाने लेकर गया और उसने चिकित्सक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और प्रासंगिक धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 17 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email