कल्याण पूर्व विधानसभा क्षेत्र, बीजेपी के गणपत गायकवाड़ तीसरी बार भी मार सकतें हैं मैदान

(मुंबई आसपास ब्यूरो )
दो बार निर्दलीय विधायक के रूप में अपना सिक्का जमाने वाले कल्याण पूर्व के विधायक गणपत गायकवाड़ इस बार बीजेपी की टिकिट पर चुनावी मैदान  में उतरे हैं।  गणपत गायकवाड़ के सामने शिवसेना के बागी उमीदवार धनजय बोडारे , राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रकाश तरे , कांग्रेस के बागी उमीदवार शैलेश तिवारी सहित अन्य उमीदवार मैदान में हैं।  मगर इन सब में गणपत गायकवाड़ को भारी जनसमर्थन मिलता दिख रहा है। जिससे यह एहसास होने लगा है कि गणपत गायकवाड़ तीसरी बार विधायक बनेंगे।

कल्याण पूर्व को उत्तर भारतियों का गढ़ माना जाता है। इन उत्तर भारतियों को बीजेपी के समर्थन में खड़ा करने के लिए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या , पूर्व  केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सहित कई उत्तर भारतियों को बीजेपी ने कल्याण पूर्व में प्रचार के लिए उतारा है।  जिसका फायदा गणपत गायकवाड़ को हर हालत में मिलेगा। यही नहीं देश की राजधानी दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी भी मंगलवार की शाम को गणपत गायकवाड़ की जीत पक्की करने के लिए सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करने वाले हैं।

२०१४ के विधान सभा चुनावों में गणपत गायकवाड़ के सामने बीजेपी ने अपना उमीदवार उतारा था।  इस उमीदवार ने हजारों वोट हासिल किये थे और साथ ही साथ शिवसेना ने भी अपना उमीदवार मैदान में उतारा था।  इन दोनों उम्मीदवारों के बीच भी गणपत गायकवाड़ ने अपनी जीत को बरकरार रखा था। अब गणपत गायकवाड़ बीजेपी के  और शिवसेना भी साथ में है।  ऐसे में गणपत गायकवाड़ की जीत का आंकड़ा तीस हजार से भी ज्यादा होने की संभावना बनती दिख रही है। कल्याण पूर्व की समस्याओं को गंभीरता से हल करने की बात गणपत गायकवाड़ करते हैं।  इस बार जीत कर आने के बाद कल्याण पूर्व का कायापलट करने का दावा भी गणपत गायकवाड़ अपनी सभाओं में कर रहे हैं।

Facebook
Twitter
YouTube
Follow by Email